फ्रूट की रेहडिय़ां लगाने वाले दो दुकानदारों में कम तोल को लेकर झगड़ा, एक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 10:43 PM (IST)

बटाला,(बेरी): लीक वाला तालाब पर फ्रूट की रेहडिय़ां लगाने वाले दो फ्रूट विक्रेताओं में कम तोल को लेकर हुए झगड़े में एक रेहड़ीवाला घायल हो गया। विनोद पुत्र सुभाष कुमार निवासी भंडारी मोहल्ला ने बताया कि मेरे पिता लीक वाला तालाब पर फ्रूट की रेहड़ी लगाने का कार्य करते हैं और मेरे पिता से आज किसी ग्राहक ने तीन किलो फ्रू ट खरीदा। विनोद कुमार ने आगे बताया कि हमारे पड़ोस में ही फ्रू ट की रेहड़ी लगाते धीरज कुमार रिंका पुत्र सुरिन्द्र कुमार निवासी डोला नंगल ने उक्त ग्राहक को अपने पास बुलाकर उसके फ्रूट की तुलना की और मेरे पिता को कहने लगा कि यह फ्रूट कम हैं।

विनोद कुमार ने बताया कि जब मेरे पिता ने ग्राहक के फ्रू ट को पूरा बताया तो धीरज कुमार रिंका ने अपने साथियों सहित उसके पिता के साथ झगड़ा शुरू कर दिया और लोहे की राड से हमला करके उनको घायल कर दिया। उपरांत पड़ोसी दुकानदारों द्वारा सुभाष कुमार को सिविल अस्पताल में उपचार हेतु दाखिल करवाया गया। 

ऊधर दूसरी तरफ, धीरज कुमार रिंका पुत्र सुरिन्द्र कुमार निवासी डोला नंगल ने बताया कि हमारे पड़ोस में सुभाष कुमार फ्रूट की रेहड़ी लगाने का कार्य करता है और वह हमेशा ग्राहकों को फ्रूट कम तोल कर देता है। धीरज कुमार रिंका ने कहा कि आज जब सुभाष से एक ग्राहक फ्रूट खरीदने के लिए आया और ग्राहक ने जब फ्रूट खरीद लिया तो हमने सुभाष से तोल किया फ्रूट अपने कंडे पर चैक किया तो उसमें से कुछ फ्रू ट कम पाया गया।

धीरज कुमार रिंका ने आगे बताया कि जब सुभाष कुमार को हमने ऐसा करने का कारण पूछा तो उसने हमारे साथ झगड़ा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सुभाष कुमार को न तो कोई दातर व न ही कोई लोहे की राड मारी है जो आरोप उन पर लगाए गए हैं वह सरासर झूठे व बेबुनियाद है। धीरज कुमार रिंका ने कहा कि बटाला रेहड़ी यूनियन के प्रधान भारत शर्मा ने सुभाष कुमार को पहले भी कई बार कहा था कि वह सामान बेचने में हेरा फे री न करे परंतु आज फिर सुभाष ने यह हरकत की है जिसके विरुद्ध हमने स्थानीय बस स्टैंड चौकी की पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News