रोहित शर्मा के यो-यो टेस्ट का रिजल्ट आया सामने, जानें क्या रहा नतीजा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 08:09 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम अब इग्लैंड दाैरे पर रवाना होगी, लेकिन इससे पहले खिलाड़ियों को यो-यो फिटनेस टेस्ट से गुजरना पड़ा रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है कि ओपनर रोहित शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है आैर वह इंग्लैंड दाैरे पर जाने के लिए तैयार हैं। 

रोहित शर्मा ने खुद इस बात की जानकारी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दी है। रोहित मैदान पर अपने जुते पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यो-यो क्लियर, आयरलैंड में मिलते है।” अगर रोहित टेस्ट में फेल हो जाते थे तो उनकी जगह अजिंक्या रहाणे को माैका मिलना था, लेकिन अब साफ हो गया कि आयरलैंड आैर इंग्लैंड के खिलाफ रोहित ही अपनी भूमिका निभाएंगे।
PunjabKesari
इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ियों (अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट खेलने वालों को छोड़कर) ने 15 जून के यो-यो टेस्ट दिया था. इस टेस्ट में रोहित शामिल नहीं हुए थे। रोहित एक घड़ी कंपनी के ब्रांड दूत के तौर पर रूस में थे और उन्होंने बीसीसीआई से 15 जून को इस टेस्ट में भाग नहीं लेने की अनुमति ली थी। तब से हालांकि यह बात स्पष्ट नहीं हो पा रहा थी कि उनके फिटनेस टेस्ट की तारीख को लगातार क्यों बदला जा रहा है। कप्तान विराट कोहली के अलावा वनडे में रोहित टीम के दूसरे सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और आगामी इंग्लैंड दौरे पर उनके सीमित ओवरों में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है।

हाल के दिनो में टेस्ट टीम में शामिल मोहम्मद शमी और एकदिवसीय टीम के लिए चुने गये अंबाती रायुडू के अलावा भारत ए के इंग्लैंड दौरे के लिए चुने संजू सैमसन यो-यो टेस्ट में विफल हो गये थे। भारतीय टीम ब्रिटेन दौरे का आगाज 27 जून को आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों की श्रृंखला से करेगी। श्रृंखला का दूसरा मैच 29 जून को खेला जाएगा। भारतीय टीम दिल्ली से 23 जून को रवाना होगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News