25 हजार रुपये का इनामी मोस्ट वांटेड शातिर बदमाश गिरफ्तार(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 07:51 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा पुलिस की एसआईटी शाखा सोनीपत ने मोस्ट वांटेड एवं 25 हजार रूपये के ईनामी शातिर बदमाश को हत्या की घटना में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी मन्जीत पुत्र उमेद निवासी गढ़मिर्कपुर जिला सोनीपत का रहने वाला है। आरोपी पर लूट एवं मर्डर के लगभग 6 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, गत 12 अप्रैल को मनीष कुमार पुत्र रामकवार निवासी गढ़मिर्कपुर ने थाना राई में शिकायत दी थी कि मनजीत पुत्र उमेद सिंह निवासी गढ़मिर्कपुर, राजू निवासी बसौदी, अक्षय निवासी पलडा व तीन नामपता नामालूम युवकों ने गांव गढ़मिर्कपुर की सीमा में मेरे पिता रामकवार की गोली मारकर हत्या की है। जिसके आधार पर शस्त्र अधिनियम व भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना राई में मामला दर्ज किया गया।

प्रवक्ता के अनुसार इस घटना को गम्भीरता पूर्वक लेते हुये आरोपियों की धरपकड़ के लिये सीआईए सोनीपत, एसआईटी सोनीपत व थाना राई की अलग-अलग टीमें गठीत की गई थी। उपरोक्त टीमों ने तत्परता से कार्य करते हुए सोनीपत के 25000 के इनामी बदमाश मंजीत को गिरफ्तार कर लिया है तथा मंजीत ने अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया था कि अक्षय व राजू के कहने पर गोली मारने की घटना को अन्जाम दिया था। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय मे पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static