अनुराग ने दी खुली चुनौती, बोले-विरोधियों के 40 वर्षों पर भारी पड़ेंगे मेरे 4 वर्षों के काम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 07:42 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर के दौरे पर आए सांसद अनुराग ठाकुर ने उनके काम का हिसाब पूछने वाले विरोधियों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि एक सांसद के रूप में उनके द्वारा किए गए पिछले 4 वर्षों के काम विरोधियों के 40 वर्षों के कार्यों पर भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि एक सांसद के रूप में कार्य करते हुए बिलासपुर में हाईड्रो इंजीनियरिंग कालेज लाना, ऊना रेल को ब्रॉडगेज बनाना, भानुपल्ली-बिलासपुर-लेह रेल लाइन के कार्य को शुरू करवाना, तलवाड़ा से हमीरपुर के लिए रेल लाइन की प्रपोजल स्वीकृत करवाना, देहरा की सैंट्रल यूनिवर्सिटी स्वीकृत करवाना व हमीरपुर में मैडीकल कालेज का शिलान्यास करवाना जैसी कई बड़ी विकासात्मक योजनाओं को उन्होंने सिरे चढ़वाया। अब हिमाचल प्रदेश में 70 नए क्रिकेट सैंटर शीघ्र ही खोले जाएंगे ताकि प्रदेश की छुपी प्रतिभाओं को निखारा जा सके।


हिमाचल में क्रिकेट के विकास से विरोधियों को तकलीफ
उन्होंने कहा कि सांसद के रूप में वह अनवरत लोगों व क्षेत्र के विकास के कार्यों में जुटे रहते हैं लेकिन बहुत पीड़ा होती है जब राजनीतिक द्वेष के चलते उनकी उपलब्धियों को नजरअंदाज कर प्रश्न खड़े किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि उनके विरोधियों को हिमाचल में क्रिकेट के विकास से भी तकलीफ है। यदि उन्होंने धर्मशाला में विश्व का सबसे सुंदर स्टेडियम बनवा दिया तो क्या हिमाचल के लिए बुरा काम किया। बिलासपुर में 5 करोड़ रुपए की लागत का स्टेडियम, ऊना, नादौन व शिमला जैसे स्थानों पर क्रिकेट स्टेडियम बनवाना क्या गलत कार्य है।


हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में खेलेंगे 20,000 खिलाड़ी
उन्होंने बताया कि सांसद खेलो स्टार महाकुंभ में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कुल मिलाकर 20,000 खिलाड़ी विभिन्न खेलों में भाग लेंगे। इस प्रतियोगिता में 20 लाख रुपए की राशि के ईनाम भी बांटे जाएंगे। इस प्रतियोगिता के माध्यम से सामने आए विभिन्न खेलों के प्रतिभावान ग्रामीण खिलाडिय़ों की सूची तैयार कर खेल संघों को सौंपी जाएगी और फिर इन प्रतिभावान खिलाडिय़ों की विशेष कोङ्क्षचग भी नि:शुल्क करवाई जाएगी ताकि ये खिलाड़ी और निखर कर प्रदेश व देश के लिए खेलों में सम्मान जीतें। वहीं इन गुमनाम खिलाडिय़ों को भी एक नई पहचान मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News