लंबे समय बाद बढ़े हुए वजन में दिखे कपिल शर्मा, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे आपके होश

6/20/2018 6:23:04 PM

मुंबई: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों से घिरे हुए थे। हाल ही में कप‍िल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। कपिल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

तस्वीरों में उनका वजन पहले से ज्यादा बढ़ा हुआ है और वह पहचान में नहीं आ रहे हैं। तस्वीरों में कपिल अपने डॉग को उठाए हुए नजर आए लेकिन उन्होंने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

 

उनकी तस्वीरें खराब सेहत का पूरा हाल बता रही हैं। कपिल ने अपने लुक में प‍िछले दिनों गजब का बदलाव किया था। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

PunjabKesari

 

कॉमेडी शो के दौरान बड़े-बड़े स्टार भी उनके स्मार्ट लुक की तारीफ करते नजर आते थे लेकिन अब कप‍िल का वजन बढ़ गया है। बता दें कि कपिल शर्मा और सोहेल खान की फिल्म शेरखान में काम करते नजर आ सकते हैं। सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में व्यस्त है। सलमान खान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बात की है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)  

 

PunjabKesari

 

सलमान ‘भारत‘,‘दबंग 3‘,‘किक 2’ और रेमो की डासिंग फिल्म के अलावा ‘शेर खान’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म शेरखान को उनके भाई सोहेल खान बना रहे हैं वैसे इस फिल्म पर चर्चा लंबे समय से हो रही हैं। लेकिन बीच में ये प्रोजेक्ट बंद हो गया था, सलमान के बताने के बाद इस प्रोजेक्ट को बंद नहीं माना जा सकता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News