राजद नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को बताया सड़क छाप जादूगर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 06:09 PM (IST)

पटनाः राजद के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी के गठबंधन के टूटने पर बयान जारी किया है। उन्होंने इशारों-इशारों में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें सड़क छाप जादूगर बताया।

आलोक कुमार मेहता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में इस बेमाल और अप्राकृतिक गठबंधन का यही हश्र होना था। उन्होंने कहा कि इससे पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू ने अपना समर्थन वापस ले लिया उसके बाद अब भाजपा ने जम्मू-कश्मीर से गठबंधन तोड़ दिया। इसको देखकर कई संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं।

राजद नेता ने कहा कि भाजपा को आभास हो गया है कि पूरे देश में उनका ग्राफ गिर रहा है। उन्होंने इशारों-इशारों में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका सड़क छाप जादूगर, पैसा दुगना करने वाले जादूगर ने चार सालों तक 8 करोड़ नौकरी देने की बजाए 50 लाख नौकरियों को समाप्त कर दिया। देश की जनता और नौजवान इसका बदला आवश्य लेगी। 

आलोक कुमार मेहता ने कहा कि देश की आवाम को सतर्क करना चाहता हूं कि वह देश में धार्मिक उन्माद पैदा करने वालों से बचकर रहें। साथ ही उन्होंने कहा कि धार्मिक उन्माद फैलाने वालों को शिकस्त देने के लिए लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News