इलाज के दौरान डॉक्टर ने युवती से की अश्लील हरकत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 06:01 PM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक युवती ने डॉक्टर पर इलाज के दौरान रेप का प्रयास करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसे बेहोश कर दिया और अपने कंपाउंडर के साथ मिलकर अश्लील हरकत की। वहीं डॉक्टर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है।

मामला जिला अस्पताल का है। यहां अस्पताल में तैनात वरिष्ठ फिजीशियन डॉ आरडी द्विवेदी पर रेप के प्रयास का आरोप लगा है। युवती का कहना है कि उसे सांस की बीमारी है। उसकी तबियत खराब होने के बाद उसका भाई उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। यहां मौजूद डॉ. आरडी द्विवेदी ने उसे जिला अस्पताल में ही स्थित अपने आवास पर ले चलने के लिए कहा। जिसके चलते पीड़िता अपने भाई के साथ डॉ. के आवास पर पहुंची। यहां पर डाक्टर ने पीड़िता को इंजेक्शन दिया और वह बेहोश हो गई। साथ ही डॉ. ने उसके भाई को कुछ दवाइयां आदि लाने के लिए बाहर भेज दिया।

युवती का आरोप है कि इसी दौरान डॉ. आरडी द्विवेदी व कंपाउंडर डब्बू सिंह ने उसके नाजुक अंगों के साथ छेड़छाड़ की है। इसके इलावा डॉक्टर ने उसके साथ काफी ज्यादा अश्लीलता की। जबकि डॉक्टर आरडी द्विवेदी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है।

इस पूरे मामले की जांच करने के लिए सीओ सिटी समेत नगर कोतवाली की पुलिस पहुंच गई है। पुलिस आरोपी डॉक्टर से पूछताछ में लगी हुई है।


   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static