SP सचिन पर दिल हारी पंजाब की लड़की, मिलने जा पहुंची उज्जैन

6/20/2018 2:41:06 PM

उज्जैन : अपनी फिटनेस और पर्सनॉलिटी से सेलब्रिटीज को पीछे छोड़ने वाले सचिन अतुलकर से मिलने एक युवती पंजाब से उज्जैन पहुंच गई। जानकारी के अनुसार होशियारपुर की 27 वर्षीय युवती शनिवार रात उज्जैन पहुंची और एसपी से मिलने की कोशिश करने लगी। लेकिन पुलिसकर्मीयों ने उसे रोक लिया और महिला थाने के सुपुर्द कर दिया। सुबह महिला थाना प्रभारी रेखा वर्मा ने माधवनगर अस्पताल में संचालित होने वाले वन स्टाप सेंटर महिला का मेडिकल करवाया।

PunjabKesari

ऐसे बनी एसपी की फैन
जानकारी के अनुसार उक्त महिला सोशल मीडिया के माध्यम से एसपी के बारे में लगातार पढ़ती रहती थी, तभी से उनकी फैन हो गई। इससे पहले भी वह उज्जैन एसपी से मिलने आ चुकी है, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई।

फिटनेस के मामले में स्टार भी फेल
फिटनेस के मामले में सचिन के आगे बॉलीवुड स्टार भी फेल हैं। ये प्रदेश के इकलौते बॉडी बिल्डर अफसर के रूप में जाने जाते हैं। पुलिस डिपार्टमेंट के अफसर-कर्मचारियों के भी ये आइकॉन हैं।

PunjabKesari

सचिन के बारे में अहम जानकारी
सचिन भोपाल में जन्में हैं। उनके पिता भारतीय वन सेवा से रिटायर हैं और भाई मिलिट्री में हैं। सचिन नेशनल लेवल के क्रिकेट प्लेयर भी रह चुके हैं। साल 1999 में उन्होंने नेशनल लेवल पर क्रिकेट खेला था और उसमें गोल्ड मेडल जीता था।

PunjabKesari

बता दें कि सचिन अतुलकर 2007 बैच के पास आउट हैं। वे सागर से स्थानांतरित होकर एसपी के रूप में शहर आए। सचिन केवल 22 साल की उम्र में IPS बन गए थे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News