पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गोली मारने के 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 04:06 PM (IST)

सोनीपत: कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में पैट्रोल पम्प संचालक को गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी दिल्ली की नरेला स्थित प्रेम कालोनी निवासी दीपक व भारत भूषण है। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है। विदित रहे कि गांव असावरपुर निवासी धर्मबीर सिंघु बॉर्डर स्थित मूलचंद श्रीपाल जैन पैट्रोल पम्प पर सेल्समैन का काम करता था।

वह 16 अक्तूबर 2017 को प्रबंधक संजय के साथ बाइक पर सवार होकर पैट्रोल पम्प के साढ़े 3 लाख रुपए कुंडली औद्योगिक क्षेत्र स्थित बैंक में जमा करवाने के लिए निकला था। पुराने कुंडली थाना के पास बाइक सवार 2 नकाबपोश युवकों ने उन्हें रोककर नकदी छीनने का प्रयास किया था। इस पर धर्मबीर ने विरोध जताया था तो बदमाशों ने उसके पेट में गोली मार दी थी और नकदी लेकर फरार हो गए थे। 

घायल धर्मबीर को नरेला के राजा हरीशचंद्र अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया था। जहां उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में प्रबंधक संजय के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। 

कुंडली पुलिस ने मामले में आरोपी दीपक व भारत भूषण को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें अदालत में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है जिससे हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ ही लूटी गई नकदी को बरामद किया जा सके। कुंडली थाना प्रभारी प्रवीन कुमार ने बताया कि कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में लूटपाट के दौरान पैट्रोल पम्प के सेल्समैन गोली मारकर हत्या करने के 2 आरोपियों को काबू किया है। उन्होंने बताया कि कैश देने से मना करने पर उन्होंने गोली मार दी थी। उन्हें 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static