इस भोजपुरी सुपरस्टार पर पत्रकार ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 04:01 PM (IST)

पटनाः भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ के खिलाफ शशिकांत नाम के एक पत्रकार ने गाली-गलौच करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके चलते पत्रकार ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, पत्रकार शशिकांत ने निरहुआ की ईद पर रिलीज हुई फिल्म 'बॉर्डर' को लेकर सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी कुछ लिखा था। इसी को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। पत्रकार ने निरहुआ के खिलाफ गाली-गलौच करने और धमकी देने की शिकायत दर्ज करवा दी और साथ ही एक ऑडियो टेप भी जारी किया जिसमें निरहुआ गाली-गलौच करते हुए सुनाई दे रहें हैं। 

इस बारे में भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का कहना है कि उसने मेरी फिल्म बॉर्डर को लेकर फालतू बातें लिखी और मेरी फिल्म को घटिया बताया जबकि फिल्म अच्छी चल रही है। मैं उनसे माफी नहीं मांगूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने गलती की, मुझे कानून का सहारा लेना चाहिए था हालांकि अब मैं भी उनके खिलाफ केस करूंगा।
PunjabKesari
निरुहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' सलमान की 'रेस 3' के साथ ही ईद पर रिलीज हुई है। भोजपुरी बेल्ट में लोग सलमान से ज्यादा निरहुआ की फिल्म देख रहे हैं और बॉक्सऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News