ब्लैकमेलिंग से दुखी होकर विवाहिता ने पी जहरीली दवा, हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 03:25 PM (IST)

बटाला(बेरी): गांव सेखवां में ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक विवाहिता ने आलआऊट वाली दवा पी ली। हालत गंभीर होने पर उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

जानकारी देते हुए सिमरनजीत सिंह पुत्र रंजीत सिंह निवासी सेखवां ने बताया कि मेरे परिवार के तीन सदस्य मेरी पत्नी बलजीत कौर को ब्लैकमेल करते थे तथा उससे दो लाख रुपए की मांग करते थे, जिस चलते संबंधित परिवारिक सदस्यों के साथ उनका पहले भी झगड़ा हुआ था और गांव के ही पतवंते व्यक्तियों द्वारा राजीनामा करवाया गया था परंतु विगत दिवस फिर मेरे परिवार के संबंधित सदस्यों ने ब्लैकमेल करते हुए मेरी पत्नी बलजीत कौर से पैसों की मांग की जिनसे दुखी होकर मेरी पत्नी ने मेरी गैर-हाजिरी में ऑलआऊ ट वाली दवाई पी ली है। सिमरनजीत सिंह ने कहा कि तदोपरांत मैंनें अपनी पत्नी को सिविल अस्पताल बटाला में उपचार हेतु भर्ती करवाया।

क्या कहना है एस.एच.ओ सेखवां का?:
इस संबंध में जब एस.एच.ओ सेखवां इंस्पैक्टर रुबिन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी तक किसी ने उन्हें कोई जानकारी नहीं दी है और फिर भी वह अपने तौर पर पुलिस कर्मचारी भेजकर जानकारी हासिल करवाने के बाद जो भी बनती कार्रवाई होगी वह अम्ल में लाएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News