पंचायत उपप्रधान की दबंगई, 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 02:44 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला के बलोखर गांव में हैरानीजनक मामला सामने आया है। जहां रास्ते में खड़ी गाड़ियों को हटाने को लेकर 70 वर्षीय बुजुर्ग के साथ मारपीट की गई। महिला ने पंचायत उपप्रधान पर कपडे फाड़ने व मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं मामले पर पुलिस थाना द्वारा ​कार्रवाई नहीं किए जाने पर अब बुजुर्ग महिला ने एसपी हमीरपुर से न्याय की गुहार लगाई है। 


बताया जा रहा है कि मामला 17 जून रात 12 बजे का है, जब सत्या देवी के साथ वाले घर में शादी का प्रोग्राम चल रहा था और तभी उसके बेटे ने डीजे वाले को डीजे बंद करने को कहा, क्योंकि सत्या देवी के बेटे ने वहां अपनी गाड़ी पार्क करनी थी। लेकिन डीजे वालों ने 12 बजे के बाद भी बंद नहीं किया और उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दे डाली और कहा कि अगर यहां गाडी खड़ी की तो आग लगा देंगे। उसने बताया कि पड़ोस में शादी हो रही थी और डीजे वाले ने रास्ते में गाड़ी लगाई थी जिस पर उन्होंने उसको गाडी हटाने के लिए कहा तो उसने मार पीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि इतने में उपप्रधान मौके पर आ गया और सत्या देवी अपने बेटे को छुड़ाने का प्रयास कर रही थी, जिसमें उपप्रधान ने उसके साथ भी मारपीट की और मेरे कपड़े तक फाड़ दिए।


उन्होंने बताया कि उपप्रधान से जान का खतरा है। पंचायत प्रधान ईश्वरी देवी ने बताया कि पीड़ित परिवार आधी रात को आए और उस समय देवी के कपड़े फटे हुए थे और इन्होने मेरे पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई। उसके बाद मैंने 18 जून को सुबह शिकायत थाना बस्सी को भेजी दी थी, लेकिन अभी तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि उपप्रधान ने पूरे गाव का मौहाल खराब कर रहा है और मारपीट करना आम बात हो गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News