विधानसभा चुनावों में नए चेहरों को मिलेगा मौका : तंवर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 01:56 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के थिंक टैंक टीम में सेवानिवृत्त आई.ए.एस. प्रदीप कासनी, जे.एन.यू. के छात्र नेता प्रदीप नरवाल व अधिवक्ता सुखविंद्र नारा वर्तमान भाजपा सरकार के मंत्रियों व सरकार के खिलाफ चार्जशीट तैयार करेंगे। वह चार्ज शीट जनता के बीच सार्वजनिक की जाएगी। आने वाले समय में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाधी हरियाणा में दौरा भी करेंगे।  

प्रदीप कासनी सरकार, सचिवालय व निदेशालय की कमियों से अच्छी तरह से परिचित हैं।  कासनी पहले जिन खामियों पर फाइलों में ऑब्जैक्शन लगाते रहे हैं अब उन्ही खामियों को राजनीति में सक्रिय होने के बाद जनहित में सार्वजनिक कैसे करेंगे। 

तंवर का दावा है कि इनैलो व भाजपा के दर्जनों बड़े चेहरे कांग्रेस में शामिल होने के लिए तैयार हैं। कांग्रेस के जो विधायक पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाकर चल रहे हैं। उनकी जगह अगर पार्टी को अच्छे व मजबूत उम्मीदवार मिलते हैं तो पार्टी उनके नामों पर विचार कर सकती है। तंवर ने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव में नए चेहरों को मौका मिलेगा।

तंवर ने भाजपा सरकार पर जोरदार प्रहार करते हुए इस पार्टी को हर क्षेत्र में पूरी तरह विफल बताया है। साथ ही कहा है कि समाज का कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जिसे इस सरकार ने कष्ट में न डाला हो। तंवर ने कहा कि भाजपा शासन में झूठ चंद्र मोदी और घोषणा लाल खट्टर सरकार के गत 4 वर्षों के कार्यकाल में देश में बढ़े जातिवाद, साम्प्रदायिकवाद, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार आदि को उजागर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा और आर.एस.एस. के नेताओं का सूरजकुंड में जो जमावड़ा हुआ था। उसका शरारतपूर्ण उद्देश्य मंथन, दलन और बालन रहा ताकि हरियाणा को 5वीं बार आग में झोंका जा सके। परंतु कांग्रेस पार्टी भाजपा के इन हथकंडों को सफल नहीं होने देगी।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static