पुलिस पार्टी पर डंडों से हमला करने वाले जीजा-साला गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 01:10 PM (IST)

लुधियाना(महेश): हैबोवाल कलां में छानबीन के लिए पहुंची एंटी नार्कोटिक सैल की टीम पर डंडों से हमले करने वाले जीजा-साला को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें मंगलवार को अदालत में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इस मामले में नामजद किए गए 2 अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं।

इस संबंध में सेल में तैनात सिपाही अनिल जोड़ की शिकायत पर आई.पी.सी. की धारा 332 (कत्र्तव्य पालन कर रहे सरकारी मुलाजिम को चोट पहुंचाना), 353 (सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने के लिए बल प्रयोग करना), 186 (लोक सेवक को कानूनी कत्र्तव्य पूरा करने से रोकना), 148 (खतरनाक हथियार लेकर हमला करना व 149 (अपराध को अंजाम देने के लिए जमावड़ा करना) के तहत केस दर्ज किया गया था। जांच अधिकारी ए.एस.आई. चनन सिंह ने बताया कि अनिल एंटी नार्कोटिक सैल में जनरल ड्यूटी पर तैनात है। उसे सूचना मिली थी कि सन्नी अरोड़ा कथित तौर पर हैरोइन की खरीद-फरोख्त का धंधा करता है और खुद भी नशा करता है। जिस पर वह ए.एस.आई. जसपाल सिंह व अन्य मुलाजिमों की एक टीम के साथ जांच करने के लिए न्यू माया नगर में पहुंचा था, जहां सन्नी ने सरकारी ड्यूटी में बाधा डालते हुए अपने जीजा इंद्रजीत साहनी, बंका व परमिंदर के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर डंडों से हमला कर दिया। इसमें अनिल को चोंटें पहुंचीं।

मामले का पता चलते ही तत्काल पुलिस हरकत में आ गई और केस दर्ज करके सन्नी व इंद्रजीत को तुरंत गिरफ्तार कर लिया, जबकि बंका व परमिंदर अभी तक फरार हैं। उनकी तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी की जा रही है। चनन ने बताया कि सन्नी का लंबा-चौड़ा आपराधिक रिकार्ड है। उसके खिलाफ कई थानों में लूटपाट व अन्य संगीन धाराओं के तहत केस दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News