भाई ने बहन को दी खौफनाक मौत, जानकर कांप उठेगी रूह(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 01:02 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले के नौनंद गांव में एक भाई ने अपनी बहन की बे रहमी से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बहन पति की मौत के बाद लगभग एक साल से अपने 3 बच्चों के साथ मायके में ही रहती थी। घटना की सुचना पर सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार मृतका की शादी गुरुग्राम जिले के गांव हसन में हुई थी। लेकिन एक साल पहले पति की सड़क हादसे में मौत हो गई , जिसके बाद वह अपने मायके में भाई मंगल के पास अपने तीन बच्चों के साथ रहने लगी। अारोपी भाई शराब पीने का आदी था और नशे में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ भी मारपीट करता था। आज सुबह 4 बजे उसने अपनी बहन शीला पर कांच की बोतल व फ्राईपैन से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। 
PunjabKesari
अारोपी की पत्नी सुनीता ने बताया कि लगभग 2 महीने पहले उसने अपने पति की शिकायत खरावड़ चौकी में भी दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रावाई नहीं की। अगर पुलिस कार्यवाही कर देती तो यह मामला नही होता। क्योंकि हमे पहले से ही अंदेशा था कि नशे में हमारी भी हत्या कर सकता हैं।
PunjabKesari
थाना प्रभारी कुलबीर का कहना है कि हत्या को शीला के भाई ने अंजाम दिया है। जांच में ऐसा लग रहा है कि शराब के नशे में इस हत्याकाण्ड को अंजाम दिया है। आरोपी भाई को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिसके बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static