IRCTC ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, मात्र 21 हजार रुपए में घूमें यह आइलैंड

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 11:38 AM (IST)

बिजनेस डेस्कः गर्मियों में आप अगर कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आई.आर.सी.टी.सी. आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आई.आर.सी.टी.सी.) ने अंडमान और निकोबार आइलैंड घूमने के लिए सस्ते टूर पैकेज की घोषणा की है। इस पैकेज में आप 4 दिन और 5 रात के लिए अंडमान और निकोबार घूम सकेंगे।

PunjabKesari

15 अगस्त से शुरु होगा टूर
इस पैकेज का नाम अंडमान डिलाइट्स एक्स कोलकाता है। ट्रिप को बुक कराने वालों को इंडिगो का इकोनॉमी क्लास टिकट मिलेगा। 15 अगस्त 2018 से शुरु होने वाले इस टूर पैकेज के तहत एक यात्री को 21,120 रुपए चुकाने होंगे, इसमें जी.एस.टी. भी शामिल है। वहीं डबल शेयरिंग में यह कीमत 21,760 होगी। अगर 1 बच्चा साथ है तो बेड लेने पर 19,815 रुपए देने होंगे।

PunjabKesari

नियम और शर्तें
एयर कंडीशंड एकोमोडेशन के साथ ही एंट्री परमिट्स, एंट्री टिकट्स और फॉरेस्ट एरिया परमिट्स इस पैकेज में शामिल हैं। ब्रेकफास्ट के साथ लंच या डिनर में से कोई एक इस पैकेज में शामिल हैं। सभी तरह के व्यक्तिगत खर्चे जैसे लॉन्ड्री, इंश्योरेंस, रूम सर्विस आदि के लिए आपको खुद पैसे खर्च करना पड़ेंगे। टूर के लिए फ्लाइट सुबह कोलकाता से 7.35 बजे उड़ान भरेगी और 9.50 बजे पोर्ट ब्लेयर पहुंचेगी। वहीं, वापसी के लिए फ्लाइट सुबह के 10.20 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर बाद 12.35 बजे कोलकाता पहुंचेगी। बुकिंग और ज्यादा जानकारी के लिए आप www.irctctourism.com पर जा सकते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News