जब संजय दत्त पर भड़के ऋषि कपूर बोले- ''मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो''

6/20/2018 10:26:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' में संजय दत्त का किरदार निभा रहे है।कम लोग जानते है कि संजय दत्त और रणबीर में शुरू से ही काफी प्यार है। बचपन में रणबीर संजय को अपना आइडल मानते थे। एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, "मैंने उन्हें पहली बार कश्मीर में देखा था। वह पापा (ऋषि कपूर) के साथ साहिबां (1993) की शूटिंग कर रहे थे।"

 

PunjabKesari


रणबीर ने बताया कि वह संजय दत्त की छवि से बहुत प्रभावित थे। उनके जेहन में संजय की पहली छवि ऐसी थी कि एक लंबा चौड़ा आदमी जिसके लंबे बाल थे और उसने कानों में ईयररिंग्स पहन रखे थे। रणबीर ने बताया, "उन दिनों मेरी बहन रिद्धिमा अपनी अलमारी में सलमान खान के पोस्टर लगाया करती थी और मैं संजय सर के।वह उनके परिवार के बहुत करीब थे। वह मुझे छोटे भाई की तरह माना करते थे। उन्होंने मुझे मेरे बर्थडे पर हार्ले डेविडसन मोटरबाइक दी थी। वह मुझे देर रात अपनी फरारी में घुमाने ले जाया करते थे। पर्दे पर उनका किरदार निभा कर लगता है कि जैसे जिंदगी ने अपना एक क्रम पूरा कर लिया हो।" 

 

PunjabKesari


रणबीर ने बताया कि जब उनके पिता को पता चला कि संजय दत्त ने उन्हें हार्ले डेविडसन तोहफे में दी है तो वे बहुत भड़क गए थे। उन्होंने संजय को बुलाया और कहा- मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद करो। इसको तेरे जैसा मत बना।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News