फगवाड़ा में गर्मी का कहर, इनकी हो गई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 11:13 PM (IST)

 फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा में गर्मी का प्रकोप जारी है। गर्मी लगने से 2 लोगों की मौत हो जाने की सूचनाएं मिली हैं। इस क्रम में गांव साहनी के पास मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति जिसकी पहचान जसवीर सिंह वासी गांव घुमनां की संभवत: हीट स्ट्रोक से मौत हो गई है।

पुलिस थाना रावलपिंडी की पुलिस ने बताया कि मौत की सटीक वजह का पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। लेकिन जिन हालात में मौत हुई है उसकी अभी तक हुई जांच में खुलासा हुआ है कि मृतक जसवीर सिंह गर्मी का शिकार बना है। पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है। प्रकरण को लेकर पुलिस ने मामला धारा 174 सीआरपीसी के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। 

सिविल अस्पताल में भेजा शव
इसी तर्ज पर फगवाड़ा रेलवे स्टेशन के प्लैटफोर्म नंबर 1 पर एक अज्ञात व्यक्ति की कथित रूप से गर्मी लगने पश्चात मौत हो गई है। पुलिस चौकी रेलवे स्टेशन फगवाड़ा के इंचार्ज सहायक सब इंस्पैक्टर गुरभेज सिंह ने बताया कि मृतक की लाश को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है। पुलिस ने प्रकरण को लेकर धारा 174 सीआरपीसी के तहत पुलिस केस रजिस्टर कर लिया है। अभी तक चली जांच में मौत की वजह गर्मी लगने की प्रतीत हो रही है। पुलिस जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News