पूजा के लिए जलाई अगरबत्ती, नई BMW जलकर खाक ( देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 08:33 PM (IST)

बीजिंगः घर में कोई नई चीज लाने पर सबसे पहले उसकी पूजा करने का चलन सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी है। लेकिन एक व्यक्ति को नई एक लग्जरी  कार की पूजा करनी महंगी पड़ गई। इस शख्स ने BMW कार खरीदी और परंपरा के अनुसार उसकी पूजा की और अगरबत्ती लगाई लेकिन ये महंगी कार कुछ ही देर में जलकर  खाक हो गई।

चीन के जियांगसु शहर में एक शख्स ने सरकार को दोगुनी कीमत देकर बीएमडब्ल्यू सेडान खरीदी। पूरा परिवार खुश था। उसने इस कार को 5 लाख युआन देकर खरीदा था। यह कार अमरीका में इसकी आधी कीमत पर खरीदी जा सकती है। यह इसलिए है क्योंकि इस इम्पोर्टेड कार पर टैक्स लगा था। परिवार को पता ही नहीं था कि उनकी यह महंगी लग्जरी कार एक दिन भी उसके पास नहीं रह पाएगी। उनकी खुशी कुछ ही देर में छूमंतर हो गई जब कार धू-धू करके जलने लगी।

पूरे परिवार ने इस बड़ी खुशी से पहले भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहा। नई कार की पूजा की, फल चढ़ाए और अगरबत्तियां लगाई। ये अगरबत्ती हमारे भारत में मिलने वाली अगरबत्ती जैसी नहीं  बल्कि बहुत लंबी होती है। अब उन अगरबत्तियों को जलाकर पूजा की और थोड़ी बाद देखा तो बीएमडब्ल्यू में आग लग गई। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले   कार धू-धू कर जलने लगी।  आग को बुझाने के लिए सभी दौड़े लेकिन तब तक कार जल कर राख हो गई। अब यह आग कैसे लगी है, पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ गया है। लोग इस वीडियो को देखकर समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ये आग लगी कैसे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News