बौलेरो व आल्टो कार में टक्कर, 12 वर्षीय बच्चे सहित 5 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 09:49 PM (IST)

ज्वालामुखी: मंगलवार को अधे दी हट्टी के पास 2 कारों के बीच हुई टक्कर के दौरान 5 लोग घायल हो गए, जिनमें एक 12 साल का बच्चा भी शामिल है। घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा ज्वालाजी अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल दोनों ही वाहन चालकों ने आपसी सहमति के बाद इस संबंध में कोई भी मामला थाने में दर्ज नहीं करवाया है। बताया जा रहा है कि सभी घायल जम्मू-कश्मीर से संबंध रखते हैं व किसी काम के चलते जम्मू से शिमला की ओर जा रहे थे कि इसी बीच ये हादसा पेश आया।


वाहन को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा
घटना मंगलवार सुबह 11 बजे के करीब की है जब आल्टो कार नादौन की तरफ जा रही  थी जबकि बोलैरो गाड़ी ज्वालाजी की तरफ आ रही थी। इस दौरान बोलैरो गाड़ी द्वारा एक अन्य वाहन से ओवरटेक करते समय अधे दी हट्टी के पास उक्त दोनों गाडिय़ां आपस में टकरा गईं। हालांकि दोनों ही कारों में आमने-सामने टक्कर नहीं हुई है लेकिन हादसा इतना भयानक था कि एक गाड़ी 3-4 पलटे खाने के बाद नाली में जा गिरी, जिसे बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सीधा किया गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे के दौरान कार में सवार 5 लोगों को ज्यादा चोटें नही आईं।


एक व्यक्ति को सिर में आई गंभीर चोट
ज्वालाजी अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा. सतिंद्र वर्मा ने बताया कि सभी घायलों में से एक व्यक्ति को सिर में गंभीर चोटे आई है, जिसका उपचार ज्वालाजी अस्पताल में किया जा रहा है। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद ट्रैफिक पुलिस के ए.एस.आई. रवि दत्त शर्मा व अन्य कर्मी अस्पताल में घायलों के बयान दर्ज करने के लिए पहुंचे। हालांकि यहां दोनों ही वाहन चालकों ने सहमति के बाद इस संबंध में कोई भी मामला दर्ज करवाने से इंकार कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News