मेस्सी के लिए पत्नी ने पोस्ट किया भावुक मैसेज, 10 घंटे में मिले डेढ़ लाख लाइक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 09:21 PM (IST)

निजनी नोवगोरोद (रूस) : बीते दिनों आइसलैंड के खिलाफ विश्व कप के अपने पहले मैच में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेस्सी सीधी-सीधी पेनल्टी चूक गए थे। इसका खामियाजा अर्जेंटीना को आइसलैंड के साथ ड्रा खेलकर चुकाना पड़ा। वहीं, पेनल्टी चूकने पर मेस्सी की पूरी दुनिया में निंदा भी हुई। इसी बीच मेस्सी की वेग एंटोनला रोक्जुजो ने बेहद भावुक मैसेज मेस्सी के लिए छोड़ा है।
PunjabKesari
एंटोनला ने INSTAGRAM पर अपने मैसेज में लिखा है कि हमेशा से आपके साथ हैं और रहेंगे।
PunjabKesari
एंटोनला की इस पोस्ट को पहले दस घंटे में ही डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक मिले।

बता दें कि एंटोनला के साथ मेस्सी ने बीते साल ही शादी की थी। उनके तीन बच्चे हैं।

 

Siempre Juntos y con Vos mas que nunca❤️

A post shared by AntoRoccuzzo88 (@antoroccuzzo88) on

वहीं, मेस्सी का विश्व कप जीतने का सपना पूरा करने के लिए अब बहुत कम समय बचा है जिस कारण अर्जेंटीना के इस खिलाड़ी पर दबाव बढ़ गया है। मेस्सी इस रविवार को अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगे जिससे लगभग यह तय माना जा रहा है वह अपना आखिरी विश्व कप टूर्नामेंट खेल रहे है। टीम को वीरवार को क्रोएशिया से भिडऩा है अंतिम-16 में जगह बनाने के उन्हें इस मैच में जीत दर्ज करना होगी।

मेस्सी ने अपने क्लब बाॢसलोना के लिए लभगभ सभी खिताब जीते है जिसमें चैम्पियंस लीग के चार खिताब और ला लिगा के नौ खिताब शामिल है। अर्जेंटीना के लिए हालांकि वह कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत सके। मेस्सी विश्व कप 2018 में ग्रुप डी के शुरूआती मुकाबले में कोई कमाल नहीं कर सके। टीम को फुटबाल महासमर में पदार्पण कर रहे आइसलैंड के खिलाफ 1-1 के ड्रा से संतोष करना पड़ा। मेस्सी पेनल्टी को गोल में नहीं बदल पाए थे।

अर्जेंटीना के डिफेंडर गैब्रियल मेरकाडो ने कहा- हमें देखना होगा की आइसलैंड के खिलाफ मैच के बाद क्या सुधार करना होगा, लेकिन हमें उस मैच से आगे बढऩा होगा। मेरकाडो ने कहा- हमें क्रोएशिया के खिलाफ अगले मैच में जीत दर्ज करनी होगी। क्रोएशिया ने अपने पहले मुकाबले में नाइजीरिया को 2-0 से शिकस्त दी थी और वह ग्रुप में शीर्ष पर है। 

यह विश्वास करना मुश्किल है लेकिन अर्जेंटीना ने फुटबाल में पिछला बड़ा खिताब 25 साल पहले 1993 में कोपा अमेरिका कप में जीता था। फीफा विश्व कप की दो बार की विजेता टीम पिछले विश्व कप के फाइनल में जर्मनी से हार गई थी इसके बाद टीम कोपा अमेरिका में भी 2015 और 2016 में उपविजेता रही। दोनों बार टीम को चिली ने हराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News