Vivo के इस स्मार्टफोन को मिली नई अपडेट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट फीचर्स में हुअा सुधार

6/19/2018 6:31:57 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने हाल ही में अपने Vivo X21 को लांच किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी रही है। कंपनी ने इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर के होम बटन और बैक में न देकर स्क्रीन के अंदर दिया था। इस डिवाइस के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की स्पीड इतनी बेहतर नहीं है। वहीं, अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस समस्या को ठीक करने के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है। इस अपडेट में कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसिंग मॉड्यूल में सुधार और एआर-बेस्ड Funmoji को भी पेश किया गया है। इस अपडेट को फिलहाल भारत में पेश किया गया है या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के अनुसार, इस नए सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद Vivo X21 में मौजूद इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का अनुभव पहले से काफी बेहतर हो गया है। इसमें 6.28 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल्स का है। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC ऑक्टा-कोर CPU clocked at 2.2 GHz के साथ इसमें 6 जीबी रैम व 128 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। 

Image result for vivo X21

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी व 5 मेगापिक्सल का सेंकेडरी कैमरा लगा है। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static