सलमान ने ''संजू'' पर किया था कमेंट, अब भाईजान को रणबीर ने दिया ऐसा जवाब

6/19/2018 5:24:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों फिल्म 'संजू' की खूब चर्चा हो रही है। वहीं बीते दिनों सलमान खान ने फिल्म को देखकर कमेंट किया था जो रणबीर को पसंद नही आया। 

PunjabKesari

दरअसल, सलमान ने 'संजू' में रणबीर की एक्टिंग के बारे कहा कि फिल्म के आखिरी हिस्से में खुद संजय दत्त को काम करना चाहिए था। 'सुल्तान' का ये कमेंट रणबीर को कुछ खास पसंद नहीं आया। इसका जवाब देते हुए रणबीर ने कहा, ऐसा कभी नहीं हुआ है कि किसी शख्स ने अपनी बायोपिक में खुद काम किया हो। ऐसा करने से किरदार का इफेक्ट खत्म हो जाता है।

PunjabKesari

मुझे पता है कि मेरी तुलना संजय से की जाएगी। इसीलिए मैंने कड़ी मेहनत की है और किरदार के साथ इंसाफ करने की कोशिश की है। रणबीर ने बताया कि चाहे लोग मुझे 40 साल के संजय दत्त के रूप में देखें या 20 साल के, उन्हें ऐसा लगना चाहिए कि वो एक एक्टर को देख रहे हैं, जो संजय का रोल निभा रहा है। ये बात बिल्कुल सच है कि मैं दूसरा संजय नहीं बन सकता। 

PunjabKesari

बता दें कि फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में परेश रावल ने सुनील दत्त की भूमिका निभाई है। वहीं नरगिस का रोल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग जीत चुकीं मनीषा कोइराला ने निभाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News