मोस्ट वांटेड मुस्ताक को पकड़ने गई पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़, 2 जवान घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 04:27 PM (IST)

नूंह (ऐके बघेल): मेवात जिले के पुन्हाना विधानसभा के गांव बादली में मोस्ट वांटेड मुस्ताक को पकड़ने गई सीआईए अौर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो पुलिस हेड कांस्टेबल कुमार व चंद्रपाल को गोली लगने से घायल हो गए। सीआईए द्वारा दो बदमाशों को पकड़ भी लिया गया। बदमाशों की संख्या 5 बताई जा रही है जिनमें से तीन भागने में कामयाब रहे। दोनों हेड कांस्टेबल को गोली मारने वाला बदमाश राजस्थान, हरियाणा पुलिस का मोस्ट वांटेड मुस्ताक है। जिसने पहले भी एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
PunjabKesari
पलवल के SP वसीम अकरम को मेवात पुलिस का एडिशनल चार्ज दिया हुआ है। उन्होंने बताया कि मुस्ताक मोस्ट वांटेड अपराधी है। कल राजस्थान पुलिस द्वारा मुस्ताक को पकड़ने के लिए मेवात पुलिस से सहयोग मांगा था। आज मेवात पुलिस द्वारा सीआईए टीम का गठन किया गया अौर सुबह 5:00 बजे  बादली गांव में मुस्ताक को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई। इस दौरान पुलिस अौर बदमाशों में मुठभेड़ हो गई जिसमें दो हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार के सिर में से गोली छू कर निकल गई। वहीं एक कॉस्टेबल चंद्रपाल के पेट में गोली आर-पार हो गई। 
PunjabKesari
दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेदांता अस्पताल गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसटीएफ का आईजी बी सतीश बालन भी मुलाजिमों की हालत जानने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी पलवल के SP वसीम अकरम व उनके DSP बीरेंद्र सिंह अौर सुखबीर सिंह से ली। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुस्ताक नाम के मोस्ट वांटेड बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static