ICICI बैंक को बड़ा नुकसान, एक फैसले से डूब गए निवेशकों के 5 हजार करोड़ रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 02:20 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः निजी क्षेत्र के बैंक आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के शेयरों में मंगलवार को गिरावट दर्ज की गई। बीएसई पर आई.सी.आई.सी.आई. बैंक का शेयर 2.5 फीसदी तक टूट गया। दरअसल, सोमवार को आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के टॉप मैनेजमेंट में बड़ा बदलाव हुआ है। संदीप बख्शी को बैंक का चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) नियुक्त कर दिया है। साथ ही बैंक ने यह भी कहा है कि सीईओ चंदा कोचर को वीडियोकॉन लोन मामले में इंटरनल जांच पूरी होने तक छुट्टी पर रहेंगी। शेयर में गिरावट से आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के निवेशकों को 5 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ।

PunjabKesari

जांच पूरी होने तक छुट्टी पर रहेंगी कोचर
आई.सी.आई.सी.आई. बैंक ने कहा कि चंदा कोचर फिलहाल बैंक की एमडी और सीईओ बनी रहेंगी लेकिन इंटरनल इंक्वायरी पूरी होने तक वह छुट्टी पर ही रहेंगी। इसके अलावा संदीप बख्शी के आई.सी.आई.सी.आई. बैंक का सीओओ बनने के बाद आई.सी.आई.सी.आई. प्रूडेंशियल लाइफ के एमडी और सीईओ पद पर एन एस कन्नन को नियुक्त कर दिया गया। अभी तक कन्नन आई.सी.आई.सी.आई. बैंक में सीएफओ थे।

PunjabKesari

2.5 फीसदी तक टूटे ICICI बैंक के शेयर
टॉप मैनेजमेंट में बड़े बदलाव से मंगलवार को आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के शेयरों में गिरावट देखने को मिली। बीएसई पर आई.सी.आई.सी.आई. बैंक का शेयर 2.35 फीसदी गिरकर 288.55 रुपए के भाव पर आ गया, जो इंट्रा-डे का लो लेवल है। हालांकि शेयर की शुरूआत बढ़त के साथ हुई थी। शेयर सोमवार के बंद भाव से 1.38 फीसदी बढ़कर 296.55 रुपए पर खुला था।

PunjabKesari

निवेशकों को हुआ 5 हजार करोड़ का नुकसान
आई.सी.आई.सी.आई. बैंक के शेयरों में गिरावट से निवेशकों को 5 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ। इंट्रा-डे हाई पर बैंक की मार्केट कैप 1,90,697.51 करोड़ रुपए थी, जो लो प्राइस पर 5144.42 करोड़ रुपए घटकर 1,85,553.09 करोड़ रुपए हो गई। इस तरह एक दिन बैंक के निवेशकों को 5144.42 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

jyoti choudhary

Recommended News

Related News