शुभांगी अत्रे इस ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, अंगूरी भाभी ने यूजर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

6/19/2018 11:30:36 AM

मुंबई: अंगूरी भाभी के नाम से पॉपुलर शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) इन दिनों थाइलैंड में हॉलिडे एंजॉय कर रही है। उन्होंने कई तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। वहीं अपनी तस्वीरों को लेकर शुभांगी अत्रे काफी ट्रोल हो रही हैं।

शुभांगी अत्रे फोटो (Shubhangi Atre Images)

PunjabKesari, Shubhangi Atre image, angoori bhabhi image, शुभांगी अत्रे फोटो, अंगूरी भाभी फोटो

यहां तक की कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो उन्हें ट्रोल तक कर दिया, और यह तक बोल दिया कि संस्कारी दिखने वाली अंगूरी भाभी को इस तरह बिकिनी नहीं पहनी चाहिए। हाल ही में अब सोशल मीडिया यूजर्स को शुभांगी ने करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari, Shubhangi Atre photo, angoori bhabhi photo, शुभांगी अत्रे इमेज, अंगूरी भाभी इमेज

शुभांगी अत्रे ने यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि समुद्र के बीच पर जाने पर लोग मुझसे क्या उम्मीद करते हैं कि मैं क्या पहनकर जाऊं..? जाहिर सी बात है कि बीच पर मैं साड़ी या फिर सलवार-कमीज पहनकर तो जाउंगी नहीं। मैं वह ड्रेस पहनउंगी जिसे मैं पानी के अंदर आराम से संभाल सकूं। इसलिए मैंने स्विमसूट पहना।

PunjabKesari, Shubhangi Atre picture, angoori bhabhi picture, शुभांगी अत्रे फोटो, अंगूरी भाभी फोटो

उन्होंने आगे कहा कि 'लोग मुझे बोल रहे हैं कि मैंने बिकनी में जो अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसके लिए मैं गलती महसूस करूं। नहीं..! मैं इसके लिए कभी गलती महसूस नहीं करुंगी।

PunjabKesari, Shubhangi Atre image, angoori bhabhi image, शुभांगी अत्रे फोटो, अंगूरी भाभी फोटो

मेरे पति ने मेरी यह तस्वीरें ली तो इसमें मुझे क्या परेशानी हो सकती है।शुभांगी ने करारा जवाब देते हुए यह भी कहा- मुझे मेरे किरदार के हिसाब के अगर ऑन स्क्रीन भी बिकिनी पहननी पड़ी तो भी मुझे कोई परेशानी नहीं होगी।

PunjabKesari, Shubhangi Atre picture, angoori bhabhi picture, शुभांगी अत्रे पिक, अंगूरी भाभी पिक

वहीं गुस्से में आकर शुभांगी अत्रे ने कहा मुझे इस चीज का काफी बुरा लग रहा है कि लोग मेरे बारे में ऐसी सोच रख रहे हैं। लोग क्या चाहते हैं कि मैं हमेशा अंगूरी भाभी वाली ड्रेस में रहूं। यह मुझसे कभी नहीं होगा। लोगों को यह बात समझने की जरूरत है कि मैं परदे पर अपनी निजी जिंदगी से एकदम अलग कपड़े पहनती हूं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News