FIFA Worldcup: मिस्टर माइक्रो पिग ने की सेमीफाइनलिस्ट की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 11:22 AM (IST)

नई दिल्लीः डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिका के चुनावों में राष्ट्रपति बनने की सही भविष्यवाणी करने वाले आठ साल के माइक्रो पिग मिस्टिक मार्कस ने रूस में चल रहे फीफा विश्व कप फुटबाल टूर्नामेंट की चार सेमीफाइनलिस्ट टीमों की भविष्यवाणी की है।  

PunjabKesari

मिस्टर माइक्रो पिग ने सेब खाकर चार सेमीफाइनलिस्ट अर्जेंटीना, नाइजीरिया, उरुग्वे और बेल्जियम चुने हैं। माइक्रो पिग को विश्व कप में हिस्सा ले रहे 32 देशों के झंडे से मार्क किये हुए 32 सेबों में से चार को चुनना था। 

PunjabKesari

माइक्रो पिग ने इससे पहले अमेरिकी चुनावों में ट्रम्प के राष्ट्रपति चुने जाने की सही भविष्यवाणी की थी। टूर्नामेंट में एचिलेस नाम की एक बिल्ली भी भविष्यवाणी कर रही है। 

PunjabKesari

रूस और सऊदी अरब के बीच हुए उद्घाटन मुकाबले से पहले बिल्ली ने जो भविष्यवाणी की थी वह बिल्कुल सही निकली थी। ओल्ड इम्पेरियल सारिस्ट कैपिटल के प्रेस सेंटर में दो कटोरियां रखी गई थीं और बिल्ली को एक कटोरी को चुनना था। बिल्ली ने जो कटोरी चुनी उसमें रूस की पर्ची थी।   

PunjabKesari

इससे पहले ऑक्टोपस पॉल ने 2010 के विश्व कप में कई सही भविष्यवाणियां की थीं। 2014 के विश्व कप में शाहीन नाम के ऊंट ने भी भविष्यवाणियां की थीं। पोलैंड में इस बार एक हाथी को भविष्यवाणियां करने के लिए चुना गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News