पीयूष बिल्डर के 2 भाइयों को पुलिस ने किया गुरुग्राम से गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 11:23 AM (IST)

फरीदाबाद(सूरजमल): पुलिस की आर्थिक अपराध जांच शाखा, बल्लभगढ़ ने 45 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में पीयूष बिल्डर के 2 निदेशक भाइयों को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है सैक्टर-7 थाना पुलिस ने 6 अप्रैल को मधुर गुप्ता की शिकायत पर पीयूष बिल्डर के मालिक अनिल गोयल, अमित गोयल, पुनीत गोयल, मालकिन पल्लवी गोयल, पारुल गोयल और वीना गोयल के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 
पीड़ित का आरोप है कि उक्त आरोपियों ने अपने प्रोजैक्ट में रकम लगाकर उसे मुनाफा देने का झांसा देकर अलग-अलग समय पर उससे 45 करोड़ रुपए ले लिए थे।  उसने आरोपियों को यह रकम उनके टाऊन नंबर-2 स्थित मॉल और सैक्टर-9 स्थित उनके घर पर दी थी। वहीं पीड़ित ने आरोपियों को सवा 2 करोड़ रुपए के चैक भी दिए थे। 

वहीं आरोपियों ने उसे 2 करोड़ रुपए की रसीद भी दी थी। उसने आरोपियों से अपनी रकम लौटाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने रकम लौटाने से इन्कार कर दिया था। जब पीड़ित उनके घर के सामने धरने पर बैठा तो गुंडों ने धमकाकर भगा दिया। इसके बाद आरोपी यहां से भागकर गुरुग्राम चले गए। पीड़ित ने अपनी शिकायत में आरोपी पर मनी लाड़िंग का भी आरोप लगाया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी पुनीत और अमित को गुरुग्राम के एंबियस मॉल से गिरफ्तार किया है। मंगलवार को आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। इससे पहले भी आरोपियों के खिलाफ काफी मामले दर्ज हो चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static