तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 2 महिलाओं की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 07:09 AM (IST)

जालंधर (महेश): तेल के ड्रमों से ओवरलोड तेज रफ्तार कैंटर ने सोमवार को चौगिट्टी चौक के नजदीक जी.सी. रिजार्ट के सामने एक्टिवा सवार एक महिला की जान ले ली। दोपहर 12 बजे के करीब हुए उक्त दर्दनाक हादसे में कैंटर चालक ने पहले एक्टिवा सवार पति-पत्नी को टक्कर मारी जिसके बाद पति सड़क किनारे और पत्नी सड़क के बीच जा गिरी और कैंटर का पिछला टायर महिला की बाईं टांग के ऊपर से निकल गया व टांग बुरी तरह कुचले जाने के कारण रेनू रानी (50) पत्नी प्रेम कुमार निवासी पैराडाइज कालोनी नजदीक लम्मा पिंड चौक, जालंधर को गम्भीर हालत में कैपीटोल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया।

PunjabKesari
रेनू रानी की मौत का कारण बने तेज रफ्तार कैंटर के चालक के खिलाफ थाना रामा मंडी में पति प्रेम कुमार के बयानों पर केस दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. मनजिन्द्र सिंह ने बताया कि कैंटर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है जबकि उसका चालक मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश में रेड की जा रही है। सूत्रों से पता चला है कि कैंटर चालक पुलिस के हाथ लग गया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं दिखाई गई है। पुलिस का कहना है कि मृतका रेनू रानी के शव को कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। मंगलवार को सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

रिश्तेदार को मिलने जा रहा था दम्पति
वहीं करतारपुर में करीब 2 बजे मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग करतारपुर का फ्लाईओवर उतरते ही जंग-ए-आजादी गेट के सामने सर्विस लेन से जी.टी. रोड पर चढ़ते ही मोटरसाइकिल सवार राकेश कुमार पुत्र यूसुफ निवासी फिरकी मोहल्ला भुलत्थ हादसे का शिकार हो गया। राकेश कुमार ने बताया कि वह अपनी पत्नी सुनीता के साथ अपनी बहन अनीता को मिलने मोटरसाइकिल पर गांव सरायखास जा रहा था। जैसे ही वे सॢवस लेन से जी.टी. रोड पर चढ़ा तो अमृतसर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक  (नं. एच.पी.-55, 5040) ने पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में राकेश कुमार, जिसने हैल्मेट पहनी हुई थी, सड़क के एक किनारे गिर गया, जबकि सुनीता ट्रक की चपेट में आ गई। ट्रक ड्राइवर ने ट्रक भगाने की कोशिश की परन्तु लोगों ने ड्राइवर को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। ट्रक चालक की पहचान श्रीकांत पुत्र रूप लाल निवासी गांव जाहनवी (हिमाचल प्रदेश) के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका एक बेटे व एक बेटी की मां थी। पुलिस ने बयानों के आधार पर धारा-279, 427, 304-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News