पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, अवैध संबंधों का था मामला

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 10:53 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): सीआइए रेवाडी पुलिस ने कंवाली में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी को मात्र 48 घंटों के भीतर ही सुलझाने मे सफलता हासिल की है। सीआइए व खोल थाना पुलिस ने साइबर सैल की मदद ली और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को दबोच लिया। शुरूआती पूछताछ मे आरोपियों ने अवैध संबंधों का खुलासा किया है, जिसके चलते ही बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा था।

इस हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए बुजुर्ग महिला की पुत्रवधु ने ही अरोपी के साथ सांठ-गांठ की थी। पुलिस ने आरोपी पुत्रवधु को भी गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए आरोपियों को अदालत मे पेश रिमांड पर लिया है, रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ करते हुए चोरी किए हुए गहने तथा मोबाइल फोन बरामद किया जाएगा। 

PunjabKesari

बता दें कि गांव कंवाली निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ज्ञाना देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी। पुलिस ने मोबाइल के जरिए धारूहेड़ा निवासी लक्ष्मण व मदनलाल को काबू किया गया और पूछताछ की गई तो बुजुर्ग महिला की पुत्रवधु की करतूत भी उजागर हो गई।

गौरतलब है कि आरोपी लक्ष्मण बलभगढ मे एक भट्टे पर नौकरी करता था। बल्लभगढ़ में ही बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी सहित एक अन्य भट्टे पर नौकरी करता था। इसी दौरान आरोपी महिला व लक्ष्मण के बीच अवैध संबंध बन गए। दो साल से आरोपी लक्ष्मण और आरोपी महिला के बीच रिश्ता बना हुआ था। बुजुर्ग महिला इन दोनों के बीच रोड़ा बन रही थी, जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static