iPhone खरीदने का सही मौका, जीरो डाउन पेमेंट के साथ मिल रहे कमाल के ऑफर्स

6/18/2018 6:33:03 PM

जालंधर- अगर अाप अाईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर अापके लिए बेहद खास है। एप्पल ने भारत में अपने आईफोन मॉडल्स पर जीरो डाउन पेमेंट और लो इंटरेस्ट ईएमआई स्कीम शुरु की है जिसमें आईफोन 7, आईफोन 7 प्लस, आईफोन 8, आईफोन 8 प्लस और आईफोन X पर जीरो डाउन पेमेंट और लो कास्ट ईएमआई का लाभ उठाया जा सकता है। बता दें कि यह ऑफर क्रेडिट कार्ड्स पर उपलब्ध होगा।

 

PunjabKesari

 

अॉफर की वैधता

अापको बता दें कि इस स्कीम में सिर्फ 18 महीने तक की ईएमआई का ही विकल्प उपलब्ध है और 15 जून से 30 सितंबर तक के बीच खरीदे गए आईफोन पर इसका लाभ उठाया जा सकता है। वहीं इस ऑफर को एप्पल के ऑथराइज्ड ऑफलाइन रिटेलर के जरिए खरीदारी करके पाया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

एेसे उठाए लाभ

इस नए अॉफर का फायदा उठाने के लिए अापके पास एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, सिटी बैंक, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैक, इंडसइंड बैंक, जम्मू-कश्मीर बैंक, कोटैक महिंद्रा बैंक स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, यूनियन बैंक और यस बैंक में से किसी एक बैंक का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए। जिससे अाप जीरो डाउन पेमेंट और लो कॉस्ट ईएमआई के लिए एलिजिबल होंगे।

 

PunjabKesari

 

5% का एडिशनल कैशबैक

इसके अलावा एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, एचडीएफसी, बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और स्टैंडर्ड चार्टड बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करके 5% का एडिशनल कैशबैक पाया जा सकता है और यह 5 फीसदी कैशबैक ग्राहकों को 120 दिनों के भीतर मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static