युवाओं को रोजगार देने के लिए विशेष अभियान चलाएगी ''पतंजलि''

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 06:13 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): पंतजलि की ओर से अब युवाओं को रोजगार देने के लिए पूरे देश में एक अभियान चलाया जा रहा है। जिला स्तर पर चलने वाले इस अभियान की शुरुआत 23 जून को होगी और 27 जून तक यह अभियान पूरे देश में चलेगा। इसको लेकर आज फतेहाबाद के रेस्ट हाउस में पतंजलि के डीएसएम कोऑर्डिनेटर मनदीप योगी ने मीडिया को जानकारी दी।

 मनदीप योगी ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पंतजलि में कुछ ही समय में अपना स्थान देश और विदेशों में बना लिया है, अब कंपनी देश के युवाओं को रोजगार का अवसर देने के लिए 23 जून से लेकर 27 जून तक एक अभियान चला रही है, जिसमें जिला स्तर पर कंपनी के बड़े अधिकारी व कर्मचारी युवाओं को कंपनी से जोडऩे का कार्य करेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि इसके लिए जो लोग पहले पतंजलि से जुड़े हुए हैं, उन्हें तहसील स्तर भी पर भी रोजगार के फार्म उपलब्ध करवाए गए हैं, ताकि युवाओं को पैसा खर्च करके जिला स्तर पर आना ना पड़े। तहसील स्तर पर भी पतंजलि की ओर से रोजगार को लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कंपनी का लक्ष्य देश के युवाओं को रोजगार देना है और यह मुहिम इसी को लेकर शुरू की गई है। मार्किटिंग से लेकर अन्य कई ऐसे अवसर कंपनी की ओर से युवाओं को दिए जाएंगे, जिससे वह कंपनी के साथ जुड़कर अच्छा मुनाफा कमा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static