रेलवे अधिकारी बन बुक की स्कॉर्पियो, रास्ते में ड्राइवर को बेहोश कर गाड़ी लूटी(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 04:27 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): हरियाणा में इन दिनों ड्राइवर को नशीला पदार्थ खिलाकर गाड़ी लूटने के मामले सामने आ रहे हैं। फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर 3 टीम ने बल्लभगढ़ से करीब 10 दिन पहले स्कॉर्पियो को लूटने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार यूपी के इटावा और ओरईया जिले के रहने वाले पेशेवर तीन लुटेरों ने अपने आपको रेलवे विभाग का अधिकारी बताकर टैक्सी सर्विस से एक स्कॉर्पिओ पलवल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए बुक करवाई। उन्होंने टैक्सी सर्विस को कुछ रकम एडवांस भी दे दी ताकि शक न हो। लुटेरों ने ड्राइवर को रास्ते में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोशी की हालत में उसे पलवल की जगह मथुरा क्षेत्र ले गए, जहां उसे फेंक कर गाड़ी लेकर फरार हो गए। 

जिनकी फरीदाबाद पुलिस को तलाश थी। क्राईम ब्रांच को सूचना मिली कि कुछ लुटेरे लूट की फिराक में बल्लभगढ घूम रहे हैं। जिस पर क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 ईचार्ज संदीप मोर ने टीम बनाकर पेशेवर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
संदीप मोर ने जानकारी दी कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि लुटेरों ने पहले भी करीब 30 वारदातें की हुई हैं जिनके लिए जेल भी जा चुके हैं। मगर पेशेवर होने के चलते बार-बार लूट की वारदातों को अंजाम देते रहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static