एक घंटे की बारिश ने खोली विकास के दावों की पोल

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:14 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा): गत 4-5 दिनों सें आसमान में छाई धूल ने जहां यातायात को प्रभावित किया हुआ था, वहीं लोगों, विशेषकर बीमारियों से पीड़ित मरीजों को सांस लेना भी दूभर हुआ पड़़ा था।

वहीं सुबह आसमान में छाई काली घटाओं के बाद एकदम शुरू हुई तेज बारिश ने जहां गत कई दिनों से पड़ रही गर्मी व धूल से लोगों को राहत पहुंचाई, वहीं शहर के निचले क्षेत्रों व गलियों में पानी भरने से जिला प्रशासन व नगर कौंसिल के विकास के दावों की पोल खोलकर रख दी। बारिश का पानी शहर के शेर सिंह चौक, कोटला बाजार, गांधी चौक, सदर बाजार, रामबाड़ा बाजार, हकीमा वाली गली, शाम नर्स वाली गली, मोहन लाल स्ट्रीट, घास मंडी चौक, अबोहर रोड, नई दाना मंडी, गांधी नगर, कोटली रोड, बाग वाली गली, जोधू कॉलोनी, नत्थूराम वाली गली, आदर्श नगर, मान चौक आदि में भर गया। रविवार की इस बारिश में जहां बच्चे मस्ती करते नजर आए, वहीं कुछ समय बाद ही राहत बनकर आई बारिश लोगों के लिए आफत बन गई।

नगर कौंसिल की उदासीनता के चलते मान चौक को ऊंचा करने से नारंग कॉलोनी भी नगर कौंसिल की मेहरबानी से डूबी नहर आई। शहरवासियों का कहना है कि अगर मानसून से पहले हुई इस बारिश ने ही जिला प्रशासन व नगर कौंसिल के विकास कार्यों के दावों की पोल खोलकर रख दी है तो आने वाली बारिश में शहर का क्या हाल होगा इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News