चोर को पकड़ने के चक्कर में व्यक्ति की गई जान, 4 लोग घायल (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:16 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक के चिन्योट कॉलोनी में चोर को पकड़ने के चक्कर में उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति की जान चली गई। जबकि 4 लोग घायल हो गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
PunjabKesari
घटना देर रात की है। उत्तर प्रदेश के रहने वाले केशव के चिन्योट कॉलोनी स्थित मकान में एक चोर घुस गया। जैसे ही परिवार वालों को इसका पता चला तो उन्होंने चोर को काबू कर लिया। चोर के पास चाकू था जिससे उसने हमला कर दिया। जिससे 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए और चोर मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया। घायलों को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया हैं, जहां केशव ने दम तोड़ दिया। बाकी घायलों का पीजीआई में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
पीजीआई पहुंची थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर चोर कौन थे। घटना के संबंध में परिजनों व आस-पास के लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। मृतक केशव के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल अज्ञात चोर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static