एक क्लिक में पढ़ें पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 03:38 PM (IST)

पंजाब डेस्कः अमृतसर में भयानक सड़क हादसा, 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत, पटियाला में पैट्रोल पंप पर लुटेरों ने चलार्इ गोलियां, 2 की मौत। ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको पंजाब के हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए पंजाब की अब तक की बड़ी खबरें।

अमृतसर में भयानक सड़क हादसा, 2 बच्चों सहित 7 लोगों की मौत
अमृतसर में सोमवार सुबह दिल्ली जा रही एक स्कार्पियो कार की राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर खलचिया के पास खड़े ट्रक के साथ भयानक टक्कर हो गई। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई तथा एक बच्चा घायल हो गया।


बारिश ने जालंधरवासियों को दिलाई चैन की सांस,विजीबिलिटी भी बढ़़ी
पंजाब की हवा में एयर क्वालिटी इंडैक्स अब कम हो गया है। लोगों ने अपने जीवनकाल में धूल भरी आंधी तो कई बार देखी होगी, मगर धूल भरी बारिश पहली बार देखी। शहर में 2 दिन पहले चली धूल भरी आंधी के कारण जहां पूरे शहर में मिट्टी ही मिट्टी हो गई थी व शहरवासियों को सांस की बीमारी का खतरा बढ़ रहा था, वहीं कुदरत की मेहरबानी के चलते बारिश होने के बाद लोगों ने चैन की सांस ली। 


पटियाला में पैट्रोल पंप पर लुटेरों ने चलार्इ गोलियां, 2 की मौत 
पटियाला में अज्ञात व्यक्तियों ने यहां एक पैट्रोल पंप पर खूनी खेल खेलते हुए 2 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि थाना बहादरगढ़ के गांव में चमा रहेड़ी पर देर रात कुछ लोग पैट्रोल पंप पर आए और कर्मचारियों से पैसे मांगने लग पड़े। कर्मचारियों और वहां खड़े एक चालक कुलदीप सिंह ने विरोध किया, जिसके बाद दोनों पक्षों में कहा-सुनी हो गर्इ। इसी बीच लुटेरों ने कुलदीप सिंह के पेट में गोली मार दी। 


देश में किसान ऋण माफी के लिए मोदी केंद्र-राज्य कमेटी का गठन करें : अमरेन्द्र
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से देश में किसानों के ऋणों को माफ करने के लिए केंद्र-राज्य कमेटी का गठन करने के लिए कहा है। दिल्ली मे नीति आयोग की बैठक में भाग लेते हुए कैप्टन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और बाद में नीति आयोग की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों के ऊपर कृषि ऋण बढ़ता जा रहा है तथा इसे केंद्र सरकार को पहल के आधार पर माफ करना चाहिए।


बठिंडा: मामूली विवाद को लेकर दोस्तों में खूनी झड़प, 1 की मौत
बठिंडा में एक दोस्त की तरफ से दूसरे दोस्त की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार प्रताप नगर निवासी पवन कुमार अपने दोस्त विक्की के साथ गोल डिग्गी पर शराब पी रहा था कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बात इतनी बढ़ गर्इ कि  विक्की ने पवन के सिर पर शराब की बोतल मार दी, जिससे  पवन की मौके पर ही मौत हो गई।


खैहरा पर अलगाववादी बयान को लेकर हो सख्त कार्रवाई : जाखड़
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा द्वारा दिए गए अलगाववादी बयान को देखते हुए उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ऐसे बयान देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में जनमत करवाने के हक में बयान देना पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डालना है इसलिए पंजाब के राज्यपाल व विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह को इस बयान का सख्त नोटिस लेने की जरूरत है।

10 हजार की रिश्वत लेता ASI रंगे हाथों काबू

विजीलैंस ब्यूरो फिरोज़पुर ने डी.एस. पी. रछपाल सिंह के नेतृत्व में बड़ी कार्रवार्इ करते निहाल सिंह वाला थाने में तैनात ए.एस.आई. को 10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू करने में सफलता हासिल की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News