खैहरा पर अलगाववादी बयान को लेकर हो सख्त कार्रवाई : जाखड़

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 07:53 PM (IST)

जालन्धर/बटाला (धवन, बेरी): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा द्वारा दिए गए अलगाववादी बयान को देखते हुए उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि ऐसे बयान देश की एकता व अखंडता के लिए खतरा है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में जनमत करवाने के हक में बयान देना पंजाब की सुरक्षा को खतरे में डालना है इसलिए पंजाब के राज्यपाल व विधानसभा के स्पीकर राणा के.पी. सिंह को इस बयान का सख्त नोटिस लेने की जरूरत है। जाखड़ ने कहा कि खैहरा देश में विभाजनकारी ताकतों के हाथों में खेल रहे हैं। पंजाब के अमन के लिए हजारों लोगों ने अपनी शहादतें दीं लेकिन कुछ लोगों को पंजाब की शांति पसंद नहीं आ रही है। देश विरोधी बयान देना आम आदमी पार्टी के नेता की मानसिकता के निचले स्तर का ही सूचक है। इस बात की जांच होनी चाहिए कि खैहरा ने यह बयान किस मकसद से दिया है। 

जाखड़ ने आज कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्द्र सिंह बाजवा के साथ कादियां क्षेत्र में जाकर किसानों की मुश्किलें सुनीं। जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल दौरान किसानों की प्रत्येक फसल को सही समय पर उठाया गया व किसानों को 24 घंटे के भीतर भुगतान किया गया। गुरदासपुर व बटाला की चीनी मिलों का विस्तार जल्द किया जाएगा तथा इसके लिए सभी कार्रवाइयां अंतिम चरण में पहुंच चुकी हैं।  पूर्व सरकार खाली खजाना छोड़ कर गई थी परन्तु इसके बावजूद कांग्रेस सरकार अपने चुनावी वायदों को पूरा कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News