करियाने की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने करीब एक लाख रुपए का सामान किया चोरी

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 01:48 PM (IST)

गुरुहरसहाय(आवला): पुलिस के डर से बेखौफ हुए चोरों ने आज सुबह 6 बजे के करीब स्थानीय शहर के माल गोदाम रोड के पास करियाने की दुकान करते पूर्ण चंद राज कुमार की दुकान का ताला तोड़कर अंदर पड़ा लाखों रुपए का सामान चोरी कर लिया। 

जानकारी देते हुए दुकान के संचालक गौरव कमरा ने बताया कि उसे इस चोरी का पता तब चला जब वह सुबह प्रतिदिन की तरह दुकान खोलने के लिए आया तो उसने देखा कि उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ था और दुकान के अंदर पड़ा सारा सामान बिखरा पड़ा था। उसने जब दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान के कैश वाले दराज में पड़ी 15 हजार की राशि, 3 बोरियां चीनी, 3 बोरियां चाय पत्ती और दुकान में पड़े बीड़ी व सिगरेट के पैकेट गायब थे। यहां यह बताने योग्य है कि चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि चोरों ने इस चोरी को सुबह 6 बजे के करीब अंजाम दिया, जबकि शहर के लोग इस सड़क पर सुबह 5 बजे ही सैर पर निकल पड़ते हैं। चोरों को न तो पुलिस का और न ही आम लोगों का डर है।

शहर में चोर चोरी बेखौफ होकर कर रहे हैं। इन चोरों ने शहर की दो करियाना दुकानों पर सुबह 6 बजे वारदात को अंजाम दिया तो एक दुकानदार ने इन चोरों को ललकारें मारीं तो वे डर कर भाग गए, लेकिन इस घटना से शहर में दहशत का माहौल है। मालूम हो कि दूसरी तरफ बेखौफ हुए चोरों ने आज सुबह 5 बजे के करीब क्वालिस पर सवार होकर ऊधम सिंह चौक पर स्थित करियाने की दुकान पर रुके, जोकि खुली थी, लेकिन दुकान का मालिक ऊपरी मंजिल पर था। क्वलिस सवार जैसे ही दुकान के अंदर गए तो मालिक दुकान में आ गया, जिसके चलते दुकान मालिक को देख चोर वहां से निकल गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News