लंदन अस्पताल में नवाज की पत्नी के कमरे में घुसने की करता संदिग्ध गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 11:35 AM (IST)

लंदन/इस्लामाबाद: लंदन के अस्पताल में दाखिल पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के के कमरे में कथित तौर पर घुसने की कोशिश कर रहे एक संदिग्ध व्यक्ति को ब्रिटेन  पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षाकर्मियों ने संदिग्ध के  कुलसुम के कमरे में घुसने के प्रयास को विफल कर उसे पुलिस को सौंप दिया।

कुलसुम (68) के गले के कैंसर से पीड़ित होने की बात सामने आने के बाद पिछले साल उनकी कई सर्जरी की गई थी। बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज को दिल का दौरा पड़ने के बाद उनकी हालत और खराब हो गई है। इन दिनों वह ब्रिटेन में हैं, जहां गले के कैंसर की सर्जरी के बाद उनका उपचार चल रहा है। नवाज की बेटी मरियम नवाज ने बताया कि गुरुवार देर रात कुलसुम की हालत और खराब होने के बाद उन्हें लंदन के अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में रखा गया है।

मरियम ने ट्वीट किया हम विमान में थे जब अम्मी को अचानक दिल का दौरा पड़ा।  मरियम ने शुभचिंतकों से अपनी मां के लिए दुआएं करने का अनुरोध किया। कुलसुम को बुधवार (14 जून) को फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। नवाज के भाई शहबाज शरीफ ने जनता से अनुरोध किया कि कुलसुम की सेहत में तेजी से सुधार के लिए वे उनके साथ प्रार्थना करें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News