6 साल तक लिव-इन में रह चुकी अंकिता लोखंडे ने खोला ब्रेकअप का राज, बोली- 'मैं अब इससे ऊपर...'

6/18/2018 11:03:58 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों काफी सुर्खियों में है। खबरें आ रही है कि वह मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों की नजदीकियां पिछले साल तब बढ़ी थीं जब ये साथ में होली सेलिब्रेशन पार्टी में पहुंचे।

 

PunjabKesari

 

हाल ही में अंकिता ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चुपी तोड़ी। इन दोनों के ब्रेकअप को करीब 2 साल हो गए हैं। जानकारी के लिए बता दें दोनों 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। 

 

PunjabKesari

 

अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'जब मैं काम नहीं कर रही थी तब भी मैं संतुष्ट थी और फिर काम के दौरान भी मैं संतुष्ट थी। मैं ये नहीं कहूंगी कि ब्रेकअप ने मेरे करियर को नुकसान पहुंचाया पर फिर भी काम और प्यार दो अलग चीजें हैं। आपको दोनों में संतुलन बनाना होता है और मैं कहूंगी कि मैं ये नहीं कर पा रही थी।

 

PunjabKesari

 

उन्होंने ये भी बताया कि 'इसका आप पर बहुत असर होता है। आप को पता नहीं चलता कि आपके साथ क्या हो रहा है लेकिन सब कुछ अखबार में होता है। हालांकि, मुझे लगता है ये आपको मजबूत बनाता है। आज मुझे कुछ महसूस नहीं होता।

 

PunjabKesari

 

बस जो भी हुआ, मेरे परिवार वाले और दोस्त मेरे साथ थे।' अंकिता ने कहा, 'मैं अभी भी अपने प्रिंस चार्मिंग के इंतजार में हूं, लेकिन मैं जान-बूझकर अभी किसी की तलाश में नहीं हूं। मैं अब इससे ऊपर उठ चुकी हूं।

 

PunjabKesari

 

मुझे जिंदगी में कुछ बनने के लिए साथी की जरूरत नहीं, इसके लिए मैं अवॉर्ड्स लेना पसंद करूंगी।' अंकिता की बातों से तो ऐसा ही लगता है कि अभी फिलहाल वो किसी को डेट नहीं कर रही हैं और सिंगल ही हैं।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News