पिता सुनील दत्त के गले लगकर यूं रोए थे संजय दत्त, सामने आई इमोशनल वीडियो

6/18/2018 10:23:06 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'संजू' का फादर्स डे स्पेशल टीजर रिलीज किया गया है। इस वीडियो में संजय दत्त और सुनील दत्त के बीच के एक खास कैमिस्ट्री दिखाई गई है। इस वीडियो में संजय दत्त कहते हैं ''आज मैं बहुत मुश्किल काम करने जा रहा हूं, डैड को थैंक्यू बोलने का काम। पहले कभी बोल नहीं पाया क्योंकि शब्द नहीं मिले। जो उन्होंने मेरे लिए किया है उसके लिए हर शब्द छोटा लगता है।''

 

 

 

 

बता दें ये वाकया संजय दत्त की असल जिंदगी का एक बेहद खास पल है। बताया जाता है कि ये वाकया फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' के एक सीन के दौरान का है। फिल्म में एक सीन आता है जब सुनील अपने बेटे मुन्ना को गले लगाते हैं। इस सीन को फिल्माने के दौरान जब डायरेक्टर ने कट बोला तो कट के बाद भी दोनों पिता और बेटे ने एक दूसरे को गले रखा। दोनों एक दूसरे को गले लगाकर रोने लगे और काफी इमोशनल हो गए।


इस दौरान रणबीर कपूर ने ट्विटर पर अपने फैंस से बात भी की। उन्होंने उन ट्वीट्स और वीडियो स्नीपीड्स को जवाब दिया, जिनमें उनके पूछा गया कि क्या उनके जल्द ट्विटर से जुड़ने की संभावना है? इस पर रणवीर ने कहा, "नहीं बिल्कुल नहीं। मैं अभी समय का आनंद ले रहा हूं। " पर्दे पर पिता की भूमिका निभाए जाने के बारे में पूछे जाने पर रणबीर ने कहा, "यह ('संजू') दूसरी बार है जब मैं पर्दे पर एक पिता की भूमिका में हूं। पहली बार मैं 'अंजना अंजनी' का क्वीक शॉट लिया था।" उन्होंने कहा, "यह बहुत खास है कि 'संजू' के साथ पहली बार बायोपिक कर रहा हूं और मैं संजय दत्त के बच्चों की पिता की भूमिका में हैं, जिनके साथ मैंने बातचीत की, इसलिए इसके साथ जुड़ा। मुझे उम्मीद है कि मैं पूरी फिल्म में ऐसा किरदार निभा सकता हूं, जिसमें मैं पिता हूं, या एक बच्चा। मुझे लगता है कि यह अद्भुत होगा।" 'संजू' 29 जून को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News