वीकेंड पर पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में पर्यटकों ने दी दस्तक, सभी होटल पैक

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 10:21 AM (IST)

धर्मशाला (पूजा): मैदानी इलाकों में पड़ने वाली गर्मी से राहत पाने के लिए पर्यटकों ने पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज की ओर रुख किया है। वहीं पंजाब व दिल्ली में बच्चों को ड़ने वाली छुट्टियों के कारण पर्यटन नगरी गुलजार हो गई है। शनिवार व रविवार को हुई बारिश से मौसम भी सुहावना हो गया है, जिसके चलते यहां पर्यटकों की संख्या में काफी इजाफा हुआ है। बता दें कि इस बार पंजाब के साथ-साथ दिल्ली, गुजरात व महाराष्ट्र से सबसे ज्यादा पर्यटक मैक्लोडगंज पहुंचे हैं। 
PunjabKesari

होटल एसोसिएशन की मानें तो पर्यटकों से गुलजार पर्यटन नगरी के भागसूनाग, डल झील, सतोवरी, नड्डी, धर्मकोर्ट व मैक्लोडगंज मुख्य चौंक व दलाईलामा मंदिर रोड पर बने सभी होटल पैक चल रहे हैं। पर्यटकों की संख्या में हुए इजाफे के चलते होटल मालिकों को राहत मिली है। इतना ही नहीं पंजाब में पड़ने वाली छुटिटयों के कारण मैक्लोडगंज के लगभग सभी होटल की बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई थी।


इसके अतिरिक्त पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में सुविधाओं से लैस सभी होटल पैक चल रहे हैं। यहां होटल के पैक चलने से होटल मालिकों को भी राहत प्रदान हुई है। पंजाब में छुट्टियां पड़ने से यहां के होटलों लगभग 80 के करीब ऑक्युपैंसी चल रही है। वीकेंड पर पर्यटकों की संख्या में बढ़ोतरी होने से पर्यटन नगरी के साथ-साथ नजदीकी पर्यटन स्थलों पर भी रौनक दिखाई दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News