थाने पड़े हैं खाली और गनमैन लेकर घूम रहे हैं VIP: मान

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 09:28 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार): शिरोमणि अकाली दल अमृतसर के राष्ट्रीय प्रधान सिमरनजीत सिंह मान ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह एवं पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल से सवाल किया है कि उनके द्वारा विधानसभा चुनावों में पंजाब के लोगों से वी.आई.पी. कल्चर खत्म करने के जो दावे किए थे, वे दावे कहां गए? 

सिमरनजीत सिंह मान ने पंजाब केसरी के साथ विशेष बातचीत करते हुए कहा कि सरकार बनने से पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने यह घोषणा की थी कि पंजाब भर में मंत्री, विधायक और बड़े नेता अपनी गाडिय़ों पर रैड लाइट नहीं लगाएंगे और गनमैन वाला कल्चर पंजाब से बिल्कुल खत्म कर दिया जाएगा तथा मुख्यमंत्री, मंत्री व विधायक लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुना करेंगे तथा उनका समाधान किया करेंगे, मगर आज जब पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सरकार बन गई है तो पंजाब भर में वी.आई.पी. कल्चर पहले से भी बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में पुलिस की नौकरी बहुत कम है और पंजाब भर में पुलिस अधिकारियों ने अपने स्तर पर छोटे से लेकर बड़े नेताओं को गनमैन दे रखे हैं। 

सिमरनजीत सिंह मान ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, डी.जी.पी. पंजाब और वित्त मंत्री से मांग की है कि पंजाब भर के सभी आई.जी. और एस.एस.पी. से रिपोर्ट मंगवाएं और अपने स्तर पर एजैंसियों के माध्यम से इस बात का पता लगाएं कि कौन-कौन नेता कितने-कितने गनमैन लेकर घूम रहा है और उनकी हाजिरी कहां पर लग रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News