दिल्ली में AAP का विरोध प्रदर्शन, नहीं ली अनुमति, चार मेट्रो स्टेशन बंद

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 05:31 PM (IST)

नई दिल्ली: पिछले 7 दिन से केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच चल रहे गतिरोध के बीच आप नेता प्रधानमंत्री आवास 7 लोक कल्याण मार्ग का घेराव कर रहे हैं। प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने पांच स्टेशनों को बंद कर दिया है। आप नेताओं का कहना है कि यह बहुत जरूरी है कि प्रधानमंत्री के कान तक हमारी बातें पहुंचे। इस विरोध मार्च में सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी भी शामिल होंगे।
 

वहीं इस मामले में नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा का कहना है कि, आम आदमी पार्टी ने इस विरोध मार्च की अनुमति के लिए आवेदन नहीं किया है। उन्होंने जो विरोध मार्च का समय बताया है उस वक्त 4 मेट्रो स्टेशनों के निकास द्वार को बंद कर दिया जाएगा। इन मेट्रो स्टेशनों के नाम हैं- उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग, पटेल मार्ग और केंद्रीय सचिवालय।
 

प्रदर्शन को लेकर आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मैं एलजी, पीएमओ और दिल्ली पुलिस को आश्वासन देता हूं कि किसी तरह की हिंसा नहीं होगी। लोग सिर्फ प्रधानमंत्री को बताना चाहते हैं कि उनके द्वारा नियुक्त उपराज्यपाल दिल्ली के साथ अन्याय कर रहे हैं। उनसे आईएएस अधिकारियों को भी काम पर वापस आने के लिए कहने का अनुरोध किया जाएगा, जो पिछले 4 महीनों से हड़ताल पर हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News