''हरिनारायण'' लगा रही हरियाणा रोडवेज को चूना

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 10:39 PM (IST)

मानेसर(राजेश): हरियाणा रोडवेज के रंगरूप में ढली तरीबन दो दर्जन से भी अधिक बसें दिल्ली से जयपुर तक धड़ाधड़ सवारियां ढ़ो रही हैं। दिल्ली के धौला कुआं से होकर गुडगांवा होते हुए यह प्राइवेट बसें मानेसर धारूहेड़ा नीमराणा होते हुए जयपुर के लिए चलाई जा रही हैं। जिनका संचालन निजी वाहन चालकों की और से किया जा रहा है इन बसों का रंग रोगन पूरी तरह हरियाणा रोडवेज की बसों की तरह है। यहां तक कि बड़ी चालाकी से हरियाणा रोडवेज की जगह हरिनारायण लिखा गया है जिससे यात्री धोखा खा जाते हैं कि हम हरियाणा रोडवेज में सफर कर रहे हैं।

PunjabKesari

 ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों ने आरटीओ सचिव गुडगांव पर बस संचालकों से मिलीभगत का आरोप लगाया है।वहीं ऐसी बसों के चलने से जहां यात्रियों को जान का खतरा है तो दूसरी ओर इससे रोडवेज को भी भारी नुकसान हो रहा है। प्रदेश में यातायात पुलिस की भी लापरवाही सामने आ रही है। यातायात पुलिसकर्मी शायद इन बसों का चालान नहीं करते।

प्रदेश पदाधिकारी रोडवेज यूनियन गुडग़ांव विनोद शर्मा ने कहा कि हमारी यूनियन सरकार के राजस्व के नुकसान को लेकर कई बार अधिकारियों को आगाह कर चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। यहां तक कि इस तरह की बसें  एक ही नम्बर पर दो अलग अलग रुटों पर भी कई तरीकों से चलाई जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static