अग्निहोत्री ने साधा निशाना, बोले-शीघ्र जारी करेंगे जयराम सरकार के नवरत्नों की सूची (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 07:15 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर में आयोजित कांग्रेस की रैली में विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि अब प्रदेश सरकार को दिया 6 महीने का समय समाप्त हो गया है। अब कांग्र्रेस आक्रामक रुख अपनाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यालय में अधिकारी कम हैं व आर.एस.एस. के लोग ज्यादा हैं। वहां कई पावर सैंटर बन चुके हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि शीघ्र ही जयराम सरकार के इन नवरत्नों की सूची जारी की जाएगी तथा कांग्रेस यह भी बताएगी ये नवरत्न क्या-क्या काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री 25 वर्ष तक सरकार चलाने की बात कह रहे हैं लेकिन वे यदि पूरे 5 वर्ष भी सरकार चला लें तो गनीमत होगी। उन्हें तो अपने कक्ष में तो राजेंद्र राणा की फोटो लगा लेनी चाहिए क्योंकि राजेंद्र राणा द्वारा धूमल को हराए जाने के कारण ही उन्हें मुख्यमंत्री बनने का सौभाग्य मिला। 


पुलिस अधीक्षकों को बदलना सी.एम. का शौक
उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षकों को बदलना या निलंबित करना तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का शौक बन चुका है। बीजेपी के हारे हुए नेता स्कूल समारोह में मुख्यातिथि बन रहे हैं व उदघाटन व शिलान्यास कर रहे हैं।  प्रदेश में वर्तमान में कानून व्यवस्था का भट्ठा बैठ चुका है। इन 6 महीनों में प्रदेश में 100 से भी अधिक बलात्कार, 35-40 हत्याएं हो चुकी हैं। शिमला में पानी को लेकर त्राहि-त्राहि मची है। पानी मांग रहे 300 से भी अधिक लोगों पर मुकद्दमे इस सरकार ने दर्ज किए हैं। यहां तक कि प्रदेश के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश को स्वयं पानी की स्थिति का जायजा लेने सड़कों पर घूमना पड़ा। वहीं मुख्यमंत्री नाटियां डालने में व्यस्त दिख रहे हैं।


18 घंटे व्हाट्सएप पर लगे रहने वाले मुख्यमंत्री हैं जयराम
उन्होंने कहा कि ऐसे तो किसी ने अपनी साइकिल को भी इतनी बुरी तरह प्रयोग नहीं किया होगा जितना मुख्यमंत्री 6 महीने में प्रदेश के हैलीकॉप्टर का कर चुके हैं। हैलीकॉप्टर की सैर जयराम ठाकुर का शौक बन चुका है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में जहां वीरभद्र सिंह 18 घंटे काम करने वाले मुख्यमंत्री थे वहीं जयराम ठाकुर 18 घंटे व्हाट्सएप पर लगे रहने वाले मुख्यमंत्री हैं। आगामी लोकसभा चुनाव में इन सब का हिसाब प्रदेश सरकार को जनता को देना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News