फीफा विश्व कप का बुखार चढ़ा WWE सुपरस्टार्स पर, बताई अपनी फेवरेट टीम

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 05:09 PM (IST)

नई दिल्लीः फीफा विश्व कप 2018 का आगाज हो चुका है। फैंस के अलावा WWE के सुपरस्टार्स पर इस टूर्नामेंट का असर दिखाई दे रहा है। हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया जिसमें रैसलरों से सवाल किया गया कि उनकी फेवरेट टीम कौन सी है। इस वीडियो में पेज, रुसेव, फिन बैलर और 205 लाइव से ड्रैक मैवरिक के साथ-साथ जेंटलमैन जैक गैलेगर भी हैं। इनके अलावा भी कई रैसलरों ने अपनी-अपनी फेवरेट टीमों के बारे में बताया।
 



आइकॉनिक ने जहां आॅस्ट्रेलिया को अपनी मनपसंदिदा टीम बताया तो वहीं जेंटलमैन जैक गैलेगर ने का समर्थन किया क्योंकि ये सुपरस्टार्स इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के ही रहने वाले हैं। ड्रेक मेवरिक ने इंग्लैंड का चुना, वहीँ ड्रू मैकइंटायर ने स्कॉटलैंड का साथ दिया, लेकिन वो इस बात से निराश थे कि स्कॉटलैंड ने क्वालीफाई ही नहीं किया। रुसेव ने बताया कि वो किसी भी टीम का समर्थन नहीं करते हैं, क्योंकि उनके मुताबिक ये एक खेल है और उसका आनंद लेना चाहिए।

PunjabKesari

पेज इंग्लैंड का समर्थन करती दिखीं। फिन बैलर ने कहा कि चूँकि आयरलैंड और यूनाइटेड स्टेटस ऑफ़ अमेरिका इस इवेंट का हिस्सा नहीं है, तो वो एक ऐसी कंट्री का स्पोर्ट करेंगे जो उनके दिल के बेहद करीब है और उसका नाम है मैक्सिको।

PunjabKesari

मैकइंटायर ने आखिर में कहा कि वो उम्मीद करते हैं स्कॉटलैंड अगले फुटबॉल वर्ल्ड कप तक अपने आपको तैयार कर लेगा। अकीरा टोजावा से जब ये सवाल किया गया तो उन्हें इसका कोई अंदाजा ही नहीं था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News