तेज रफ्तार ट्राले की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, 2 की मौत(Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 04:30 PM (IST)

चरखी दादरी: दादरी-रोहतक मुख्य मार्ग पर गांव रावलधी के समीप तेज रफ्तार ट्राले अौर कार की टक्कर हो गई। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। इतना ही नहीं दो अन्य वाहन भी ट्राले के पीछे टकरा गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर दादरी व रोहतक पीजीआई में पोस्टमार्टम करवाया। 

जानकारी के अनुसार गांव रावलधी निवासी केशव व अनिल शनिवार रात करीब 11 बजे के अपनी इनोवा कार से गांव से बौंद कलां की तरफ जा रहे थे। वे गांव से मात्र एक किलोमीटर ही आगे पहुंचे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रोला ने उनकी कार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों की टक्कर होने से ट्राले के पीछे चल रहे दो अन्य वाहन चालक भी संतुलन नहीं बना सके तथा एक ट्रक व पिकअप भी ट्राले से टकरा गए।

 घटना में इनोवा सवार अनिल व केशव को गंभीर चोटें लगी हैं। हादसे के तुरंत बाद ट्राला चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को शंभाला तथा परिजनों को सूचना देकर उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। केशव की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद रोहतक चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में रेफर कर दिया। जहां कुछ उपचार के बाद केशव ने भी दम तोड़ दिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static