भाई को मारने की धमकी देकर नाबालिगा से दो साल तक रेप, पुलिस लापरवाह (Video)

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 04:06 PM (IST)

होडल(हरिओम):हरियाणा प्रदेश एक बार फिर से शर्मशार हुआ है। सरकार महिला सुरक्षा को लेकर भले ही लाखों दावे करती हो, लेकिन प्रदेश में महिलाएं अभी भी सुरक्षित नहीं है। दरअसल, होडल गढिय़ा मोहल्ले में एक युवक नाबालिग लड़की से उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर करीब दो साल से रेप करता रहा है। अंत में जब नाबालिगा ने साहस जुटाकर परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस की कार्रवाई में लापरवाही बरती जा रही है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, होडल के गढिय़ा मोहल्ले में पीड़िता अपने पिता और भाई के साथ रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि, करीब दो साल पहले पड़ोस के ही एक युवक उमेश ने पीड़िता को अकेला पाकर हथियार के बलपर उसका रेप किया। उसके बाद करीब दो साल यह धमकी देकर रेप करता रहा कि किसी को इस बारे में कुछ कहा तो वो उसको और उसके भाई को जान से मार देगा।

आरोपी ने मामला वापस लेने के लिए मारपीट की और धमकाया
आखिर में पीड़िता ने तंग आकर अपने परिवार को इस घटना से अवगत कराया और महिला थाने में उमेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया। लेकिन मामला दर्ज करवाने के बाद उमेश के परिवार ने पीड़िता के परिवार के साथ मारपीट की और मामला वापस लेने के लिए जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि, मारपीट करने के बाद उमेश ने हमारे ही खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।

पुलिस की लापरवाह कार्रवाई
वहीं इस पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने होडल थाना में देनी चाही, लेकिन पुलिस ने यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि यह मामला महिला थाना का है।अब पीड़िता इंसाफ केलिए दर दर भटकने को मजबूर है। वहीं महिला पुलिस ने भी अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, बल्कि जांच चलने और मामला दर्ज होने व जल्द ही गिरफ्तारी किए जाने की दावे किए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static