बिजली विभाग की टीम से उलझी महिलाएं, खींचतान में फटे कपड़े

punjabkesari.in Sunday, Jun 17, 2018 - 03:45 PM (IST)

सोहना(सतीश राघव): सोहना में भोंडसी थाना के अलीपुर गांव में चार लोगों ने उस समय हाथापाई कर मारपीट सुरु कर दी जिस समय बिजली विभाग बिजिलेस टीम के साथ बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई थी, जिसके बाद बिजली अधिकारियों ने भाग कर अपनी जान बचाई और भाग कर थाने पहुंचे, अधिकारियों ने ग्रामिणों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं ग्रमीणों का अारोप है कि बिजली विभाग के अधिकारी बेवजह उन्हें परेशान करते हैं, कर्मचारियों ने घर में घुसकर महिलाओं के कपड़े फाड़े और उनके साथ मारपीट की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार बिजली विभाग को गांव अलीपुर से बिजली चोरी की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद हरकत में अाए विभाग ने टीम के साथ मौके पर छापेमारी की और देखा की बिजली की चोरी की जा रही है। टीम ने कार्रवाई करते हुए चालान काटा और कई मकान के बिजली मीटर को उखाडने लगे। ग्रामिण इसका विरोध करने लगे तो दोनों तरफ से  कहासूनी हुई और देखते ही देखते लोगों ने डीएचबीवीएन के एसडीओ, जेई, समेत लाइनमेन और सुरक्षा कर्मी के साथ भी मारपीट करनी शुरु कर दी। इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। 
PunjabKesari
वहीं जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिस वक्त ये घर पर पहुंचे थे उस समय बिजली नहीं आ रही थी। विभाग कर्मचारियों ने जबरदस्ती घर में घुसकर मारपीट की और महिलाओं के कपड़े भी फाड़े। 
PunjabKesari
भोंडसी थाना पुलिस में सरकारी कार्य मे बाधा डालने व  मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static